WB Health Recruitment 2021: 55 मेडिकल ऑफिसर पदों पर निकली भर्ती, सीधे इंटरव्यू से होगा चयन

WB Health Recruitment 2021: पश्चिम बंगाल स्वास्थ्य विभाग ने कोविंड-10 हॉस्पिटल में तैनाती के लिए मेडिकल ऑफिसर के 55 पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। सरकारी नौकरी की तलाश में जुटे युवाओं के लिए एक अच्छी खबर है। स्वास्थ्य विभाग ने इन पदों के लिए योग्य अभ्यर्थियों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 24 मई 2021 को सीधे वॉक-इन इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं।

 

चयनित उम्मीदवारों को कोविड अस्पताल में नियुक्त किया जाएगा/Selected candidates will be appointed at Kovid Hospital. 

मेडिकल ऑफिसर (Medical Officer) पद के लिए MBBS पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। SO के पदों पर तत्काल भर्ती योजना के तहत सीधे वॉक इन इंटरव्यू के जरिए भर्ती होनी है। 12 मई 2021 को किसी कारण से इंटरव्यू आयोजित नहीं किया जा सका। अब वॉक इन इंटरव्यू 24 मई, 2021 को दोपहर 12 बजे से होगा इंटरव्यू में चयनित उम्मीदवारों को COVID अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात किया जाएगा। स्वास्थ्य विभाग की ओर से 06 मई 2021 को जारी आदेश के मुताबिक सुविधा के आधार पर दो महीने के लिए चयनित उम्मीदवादों को हावड़ा जिले के कोविड- 19 अस्पतालों में नियुक्त किया जाएगा। 

इन्हे भी पढ़े :  Uttarakhand Board of Technical Education Dehradun (UBTER) Recruitment 2021 Notification

 

WB Health Recruitment 2021

महत्वपूर्ण तिथि/Important Date:

आवेदन तिथि/Apply Date:18 मई 2021

वॉकइन इंटरव्यू की तिथि/Interview Date: 24 मई 2021, दोपहर 12 बजे

Official Website :  Click Here

 

शैक्षिक योग्यता/Educational Qualification

  • इन पदों पर काम करने के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार के पास एमबीबीएस डिग्री होना अनिवार्य है।
  • इसके अलावा आयु सीमा, अनुभव, आवेदन कैसे करें, इंटरव्यू का स्थान और अन्य जानकारी पश्चिम बंगाल स्वास्थ्य विभाग की आधिकारिक वेबसाइट http://www.wbhealth.gov.in/ पर जाकर हासिल कर सकते हैं। अभ्यर्थियों का चयन सीधे इंटरव्यू के जरिए होगा।
  • मेडिकल ऑफिसर (Medical Post) पद के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 24 मई 2021 को वॉक-इन इंटरव्यू में उपस्थित हो सकते हैं।
  • उम्मीदवार अपने साथ आवेदन पत्र सहित सभी जरूरी दस्तावेज मूल और स्वयं सत्यापित फोटोकॉपी, पीपी साइज फोटो, जन्मतिथि, शैक्षिक योग्यता व अन्य प्रमाण पत्र साथ लाएं।  
इन्हे भी पढ़े :  Rajasthan Public Service Commission (RPSC) Recruitment 2021, Notification
Sponsored By

Leave a Comment